Thelokjan

site logo

खाना बैंक ट्रस्ट के बैनर तले हुआ रंगोत्सव प्रतियोगिता का आयोजन

शुक्लागंज, उन्नाव | जनपद उन्नाव के शुक्लागंज में खाना बैंक ट्रस्ट के बैनर तले रंगोत्सव प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें कक्षा 4 से लेकर कक्षा 12 तक के बच्चों ने हिस्सा लिया। स्कूली बच्चों की कलात्मक प्रतिभा को मंच प्रदान करने के लिए उत्सव प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। रंगोत्सव चित्रकला प्रतियोगिता में अच्छी चित्रकला बनाने वाले प्रतिभागियों को छात्र-छात्राओं को शील्ड व प्रशस्ति पत्र देकर खाना बैंक ट्रस्ट व आयोजक कर्ताओं की टीम के द्वारा सम्मानित किया।

रविवार को नगर के गोपीनाथ पुरम स्थित सरस्वती शिशु विद्या मंदिर स्कूल से रंगोत्सव प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें विजेता कक्षा 4 के पुनीत मिश्रा, प्रवृत्ति शर्मा, सोनाक्षी वर्मा कक्षा 6,7,8 के छात्रा प्रबल शुक्ला,आंशिक पाल,स्वस्तिक अवस्थी कक्षा 9,10 के छात्र अनन्य राजपूत, मनस्वी पल, तनवी चावरसिया, कक्षा 11,12 के छात्र अनन्या मोहन्ती,अंगद सिंह, प्रतीक्षा इन सभी प्रतिभागियों को नगर पालिका अध्यक्ष रंजना गुप्ता व गंगाघाट कोतवाली के दरोगा करुणा शंकर एवं सरस्वती विद्या मंदिर के प्रधानाचार्य नरेंद्र मिश्रा, खाना बैंक ट्रस्ट के अंकित त्रिपाठी व प्रवीण अग्रहरी के द्वारा शील्ड, प्रशस्ति पत्र आदि वितरित कर सम्मानित किया। आयोजक शिवेंद्र सिंह बघेल ने बताया कि सभी प्रतिभागियों ने अच्छी कला का प्रदर्शन किया है। वहीं उन्होंने बताया कि उन्नाव कानपुर के साथ-साथ अन्य जनपदों के विद्यालयों के बच्चों ने भी हिस्सा लिया।

इस प्रतियोगिता में लगभग चार सौ बच्चों ने हिस्सा लिया। और विजेता प्रतिभागियों का चयन दिल्ली यूनिवर्सिटी के शशांक शुक्ला, एक्सेस कॉलेज के विपिन बिहारी शुक्ला, कानपुर यूनिवर्सिटी की अध्यापिका रोशनी मौर्या के द्वारा चयन किया गया है। तो वही बच्चों ने भी कलात्मक प्रतियोगिता में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और टीम द्वारा सभी बच्चों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। और साथ ही टीम के सदस्यों को भी सम्मानित किया गया। तो इस दौरान शिवेंद्र सिंह बघेल,विकास त्रिवेदी, देवी प्रकाश मौर्या, हर्षित त्रिपाठी शिवम सोनी प्रशांत सिंह आकाश यादव आदि तमाम लोग उपस्थित रहे।।

Must Read

Latest News

परिवार की पांचों सीट हारेगी सपा, नहीं खुलेगा खाता : योगी आदित्यनाथ

लखीमपुर खीरी । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में यूपी में सपा का खाता भी नहीं खुलेगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी

वेडिंग डेस्टिनेशन से जुड़े सुझाव पर अमल किया जायेगा- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में बुधवार को कैम्प कार्यालय सभागार में डेस्टिनेशन वेडिंग पर उत्तरी भारत के प्रमुख वेडिंग प्लानर्स के साथ वर्चुअल