Thelokjan

site logo

सीएम ने किया टेंट सिटी का निरीक्षण

वाराणसी | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को टेंट सिटी का निरीक्षण किया। सीएम ने टाउन हॉल रैन बसेरे का औचक निरीक्षण किया। यहां निराश्रितों को भोजन व कंबल बांटा। उन्होंने संत रविदास प्रतिमा पर भी माल्यार्पण किया। वाराणसी दौरे पर मुख्यमंत्री ने काशी विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाई और शीश झुकाकर पूजन-अर्चन किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविदास पार्क में जाकर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किया। इसके बाद वे रविदास घाट से क्रूज द्वारा गंगा के उस पार रेत पर बनाये जा रहे टेंट सिटी पहुंचे। यहां टेंट सिटी से सम्बंधित प्रेजेंटेशन को देखा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ टेंट सिटी से क्रूज से सीधे  घाट पहुंचे। इसके बाद श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में विधिवत दर्शन पूजन कर आशीर्वाद लिया। इस दौरान मंदिर में हर हर महादेव की गूंज होती रही।

सीएम ने रेन बसेरे का औचक निरीक्षण कर जानी हकीकत, भोजन-कंबल बांटा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नगर निगम द्वारा टाउनहॉल स्थापित रैन बसेरे का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। सबसे पहले उन्होंने वहां रह रहे लोगों से हालचाल पूछा, फिर व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। रैन बसेरे में आश्रय लिए लोगों ने व्यवस्था पर संतोष जताया। मुख्यमंत्री ने गरीबों को कंबल भी बांटा। उन्होंने यहां भोजन भी वितरित किया। अधिकारियों को निर्देशित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ठंड में कोई भी व्यक्ति खुले में न सोने पाए। रैन बसेरों में बिस्तर- कंबल आदि की समुचित व्यवस्था की जाय। साथ ही शौचालय एवं साफ सफाई पर विशेष ध्यान देने का भी उन्होंने निर्देश दिया। कहा कि रैन बसेरों में आने वालों को किसी भी प्रकार की कमी नहीं होनी चाहिए।

Must Read

Latest News

परिवार की पांचों सीट हारेगी सपा, नहीं खुलेगा खाता : योगी आदित्यनाथ

लखीमपुर खीरी । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में यूपी में सपा का खाता भी नहीं खुलेगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी

वेडिंग डेस्टिनेशन से जुड़े सुझाव पर अमल किया जायेगा- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में बुधवार को कैम्प कार्यालय सभागार में डेस्टिनेशन वेडिंग पर उत्तरी भारत के प्रमुख वेडिंग प्लानर्स के साथ वर्चुअल