Thelokjan

site logo

उत्तर प्रदेश : अन्धविश्वास के चलते माँ ने 6 बच्चे को फावड़े से काटकर उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

UP | यूपी के सुल्तानपुर में रविवार को एक मां ने अपने ही 6 माह के बच्चे को मौत के घाट उतार दिया। आशंका जताई जा रही कि अंधविश्वास के चक्कर में महिला ने इस घटना को अंजाम दिया। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया। साथ ही मामले की पड़ताल में जुट गई है।

दरअसल, पूरा मामला गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के धनऊडीह कुटिया गांव का है। इसी गांव के शिवकुमार की पत्नी मंजू उर्फ राधा ने अपने को 6 माह के बच्चे को लिया और गांव के बाहर बने देव स्थान पहुंच गई। इस दौरान मंजू ने अपने बच्चे को फावड़े से काटकर उसकी हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी लगते ही इलाके में हड़कंप मच गया। आशंका व्यक्त की जा रही है कि अंधविश्वास के चक्कर मे मंजू ने इस घटना को अंजाम दिया है।

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मां मंजू को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही मामले की पड़ताल में जुट गई है। हालांकि, प्रथम दृष्ट्या पुलिस भी इस मामले को अंधविश्वास से ही जोड़कर देख रही है। पुलिस अधीक्षक सोमेन बर्मा ने बताया कि आज गोसाईंगंज थाना क्षेत्र में एक महिला द्वारा अपने ही बच्चे की फावड़े काटकर हत्या की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया। शुरूआती जांच में जो पता चला है, उसके मुताबिक अंधविश्वास के चक्कर में हत्या का मामला लग रहा है। फ़िलहाल पुलिस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।

 

 

Must Read

Latest News

परिवार की पांचों सीट हारेगी सपा, नहीं खुलेगा खाता : योगी आदित्यनाथ

लखीमपुर खीरी । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में यूपी में सपा का खाता भी नहीं खुलेगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी

वेडिंग डेस्टिनेशन से जुड़े सुझाव पर अमल किया जायेगा- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में बुधवार को कैम्प कार्यालय सभागार में डेस्टिनेशन वेडिंग पर उत्तरी भारत के प्रमुख वेडिंग प्लानर्स के साथ वर्चुअल