Thelokjan

site logo

Cannes film festival 2023 में Aditi Rao Hydari ने बिखेरा सुंदरता का जलवा, देखें तसवीरें

नई दिल्ली | अदिति राव हैदरी ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर चमकीले येलो कलर के लेयर्ड गाउन में सूर्य के पहली किरण से काम अद्भुत नहीं लग रहीं थीं। Aditi ने Michael Cinco का ऑफ शोल्डर सनशाइन येलो गाउन पहना था। उन्होंने लेयर्ड गाउन को मैचिंग गोल्ड ईयररिंग्स और रिंग के साथ पेयर किया था।

एक्ट्रेस ने अपना मेकअप सिंपल रखा था. वहीं अपने इस लक को खुले बालों के साथ कंप्लीट किया था। अदिति राव हैदरी ने अपने कांस लुक को इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है,’इन फुल ब्लूम’।

कान्स के रेड कार्पेट पर अदिति राव हैदरी का पहला लुक ब्लू ऑस्कर डे ला रेंटा गाउन था, जिसे लोरियल पेरिस फोटो शूट के लिए पहना था। वहीं ब्लू कलर के इस गाउन का फ्रंट अपर सिल्वर था. जिसमें वर्क नजर आ रहा है।

इस आउटफिट के साथ आदिति ने अपने बालों को खुला रखा था। वहीं अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिएव्हाइट हील्स पहना था।

Must Read

Latest News

परिवार की पांचों सीट हारेगी सपा, नहीं खुलेगा खाता : योगी आदित्यनाथ

लखीमपुर खीरी । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में यूपी में सपा का खाता भी नहीं खुलेगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी

वेडिंग डेस्टिनेशन से जुड़े सुझाव पर अमल किया जायेगा- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में बुधवार को कैम्प कार्यालय सभागार में डेस्टिनेशन वेडिंग पर उत्तरी भारत के प्रमुख वेडिंग प्लानर्स के साथ वर्चुअल