Thelokjan

site logo

‘लड़ाई से पीछे नहीं हटी मैं, सारी खबरें गलत’ – साक्षी मलिक

नई दिल्ली | ओलंपिक मेडल विनर साक्षी मलिक ने सोमवार, 5 जून को उन मीडिया रिपोर्टों को पूरी तरह गलत करार दिया, जिसमें दावा किया गया था कि वो पहलवानों के धरने से पीछे हट गईं हैं। साक्षी मालिक ने साफ किया है कि वो विरोध-प्रदर्शन के साथ साथ रेलवे में मिली अपनी जिम्मेदारी को निभाएंगी।

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा – “ये खबर बिलकुल गलत है। इंसाफ की लड़ाई में ना हम में से कोई पीछे हटा है, ना हटेगा। सत्याग्रह के साथ साथ रेलवे में अपनी ज़िम्मेदारी को साथ निभा रही हूं। इंसाफ़ मिलने तक हमारी लड़ाई जारी है। कृपया कोई ग़लत खबर ना चलाई जाए।”

पहलवान पहुंचे अमित शाह से मिलने
बजरंग पुनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगाट ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से शनिवार, 3 जून की देर रात उनके आवास पर मुलाकात की थी और भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष के खिलाफ मामले पर चर्चा की।

पहलवानों के एक करीबी सूत्र ने न्यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया – “उन्होंने गृहमंत्री के साथ अपनी चिंता साझा की. बैठक लंबी चली और उन्होंने सब कुछ सुना. लेकिन अभी तक कोई फैसला नहीं हुआ है.”

द इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, बैठक के दौरान, बृजभूषण सिंह के खिलाफ आरोपों की जांच की स्थिति मुख्य मुद्दे पर चर्चा की गई. पहलवानों ने जल्द से जल्द एक मजबूत चार्जशीट दायर करने का भी दबाव बनाया।

बजरंग, साक्षी और विनेश 23 अप्रैल से पहलवानों के विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे हैं और डब्ल्यूएफआई के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर एक नाबालिग सहित कई पहलवानों के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा रहे हैं।

 

Must Read

Latest News

रायपुर : मुख्यमंत्री से रायपुर प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने की सौजन्य मुलाकात

रायपुर, मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय से आज यहाँ राज्य अतिथि गृह पहुना में रायपुर प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने

मुख्यमंत्री ने कृषि विभाग में सहायक लेखाकार के पद पर चयनित 67 अभ्यर्थियों को दिए नियुक्ति पत्र, बोल- उत्तराखंड को बनाएं सर्वश्रेष्ठ राज्य

 उत्तराखंड। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास परिसर में आयोजित नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में लोक सेवा आयोग के माध्यम से कृषि विभाग