Thelokjan

site logo

Tiger 3 के सेट का वीडियो वायरल, सलमान और शाहरुख़ को साथ देख फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं

मुंबई, महाराष्ट्र | सलमान खान और शाहरुख खान बॉलीवुड के दो ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जो हमेशा ही दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं। दोनों की आने वाली फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है और अगर ये दोनों साथ में नजर आ जाए तो जैसे लोगों की बल्ले बल्ले हो जाती है। फिलहाल भाईजान की फिल्म टाइगर 3 चर्चा का विषय बनी हुई है और पठान देखने के बाद फैंस में एक्साइटमेंट कुछ ज्यादा बढ़ गई है।

पठान शाहरुख की फिल्म थी जिसमें सलमान खान का कैमियो दिखाया गया था और स्क्रीन पर दोनों खान को एक साथ देखकर दर्शक झूम उठे थे। अब टाइगर में शाहरुख खान का कैमियो होने वाला है और एक बार फिर इन दोनों सुपरस्टार्स को एक साथ देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं।

फिल्म के लिए इन दोनों सितारों ने एक एक्शन सीन शूट किया है, जिसका एक वीडियो एंटरटेन पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों को एक के पीछे एक सेट से निकलते हुए देखा जा सकता है और उनकी झलक सामने आने के बाद फैंस दीवाने हो गए हैं।

देखें वीडियो…

TIGER 3 होगी दिवाली पर रिलीज़
सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में कटरीना कैफ दिखाई देने वाली हैं और ये फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाई जा रही इस फ्रेंचाइजी की शुरुआत साल 2012 में हुई थी। जिसमें पहली मूवी का नाम एक था टाइगर रखा गया था। इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था और इसमें उन और कटरीना के साथ रणवीर शोरे, गिरीश करनाड और रोशन सेठ सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे।

मनीष शर्मा हैं DIRECTOR
साल 2017 में इस स्पाई यूनिवर्स की फिल्म का सीक्वल आया था जिसका नाम टाइगर जिंदा था और ये अली अब्बास के डायरेक्शन में बनाई गई थी। अब तीसरी फिल्म का निर्माण मनीष शर्मा के निर्देशन में किया जा रहा है। इसमें इमरान हाशमी भी नजर आएंगे, फिल्म 300 करोड़ के बजट में बनाई जा रही है।

Must Read

Latest News

देश के शीर्ष नेताओ मे धामी का नाम सुखद, भाजपा के विकास के दावों पर मुहर- चौहान

देहरादून। भाजपा ने देश के प्रभावशाली लोगों की सूची मे उत्तराखंड के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नाम उभरकर सामने आने को सुखद बताया और

अनुपयोगी घाटियां व जमीनों में उगायी जाएगी मंडुआ, झंगोरा एवं चौलाई

देहरादून।  मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी ने मंडुआ, झंगोरा व चौलाई का उत्पादन बढ़ाने तथा सप्लाई चेन को बेहतर करने के सम्बन्ध में गुरूवार को

रायपुर : मुख्यमंत्री से रायपुर प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने की सौजन्य मुलाकात

रायपुर, मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय से आज यहाँ राज्य अतिथि गृह पहुना में रायपुर प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने