Thelokjan

site logo

बस्ती में नाबालिक लड़की का गैंगरेप फिर हत्या, BJP नेता सहित तीन गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश | बस्ती में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप के बाद उसकी हत्या का सनसनी खेज मामला सामने आया है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इसमें बीजेपी किसान मोर्चा का मंडल अध्यक्ष कुंदन सिंह मुख्य आरोपी है। इसके अलावा गिरफ्तार किए गए अन्य दो आरोपी भी बीजेपी के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं।

सोमवार की रात किशोरी से पहले हैवानियत की गई फिर उसे मौत के घाट उतारा दिया गया। आरोपी कुंदन सिंह ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि मृतका बीते छह-सात माह से उसके साथ संपर्क में थी। दोनों की फोन पर बातचीत होती थी।

सोमवार की शाम कुंदन उसे फोन कर मिलने के लिए बुलाया और अपने घर ले गया था। वहां उसने अपने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। नाबालिग बेहोश हो गई, इसके बाद भी दरिंदे उसके साथ गलत काम करते रहे।

घसीटकर ले गए सीढ़ियों के नीचे फिर सड़क किनारे फेंका
इस दौरान किशोरी का काफी खून बह गया। तीनों आरोपी उसे घसीट कर सीढ़ियों से नीचे ले गए और सड़क किनारे फेंक दिया। खून के निशान काफी दूर तक मिले हैं। रात करीब दस बजे किशोरी का शव मिलने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की। बुधवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ रेप और हत्या के मामला दर्ज किया गया है।

पोस्टमार्टम में दुष्कर्म की पुष्टि हुई और खून बहने और न्यूरो इंजरी के चलते लड़की की मौत हुई। पुलिस टीम ने घटनास्थल से लेकर कुंदन सिंह के मकान की जांच की। दूसरी मंजिल पर एक कमरे में बेड पर बिछा गद्दा खून से सना मिला।

देर रात तक चलती थीं कुंदन सिंह के मकान में दावतें
पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर घटना से जुड़े अन्य साक्ष्य भी जुटाए हैं। कुंदन सिंह के मकान से कपड़ों के ढेर में पड़ी खून से सनी बेडशीट बरामद की गई है। ग्रामीणों की मानें तो कुंदन सिंह का मकान अक्सर खाली ही रहता है। मगर, कई बार लोग यहां आते रहते हैं। देर रात तक दावतों का दौर भी चलता था। वहीं इस मामले पर पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण चौधरी चौधरी ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में आगे की जांच चल रही है।

Must Read

Latest News

देश के शीर्ष नेताओ मे धामी का नाम सुखद, भाजपा के विकास के दावों पर मुहर- चौहान

देहरादून। भाजपा ने देश के प्रभावशाली लोगों की सूची मे उत्तराखंड के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नाम उभरकर सामने आने को सुखद बताया और

अनुपयोगी घाटियां व जमीनों में उगायी जाएगी मंडुआ, झंगोरा एवं चौलाई

देहरादून।  मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी ने मंडुआ, झंगोरा व चौलाई का उत्पादन बढ़ाने तथा सप्लाई चेन को बेहतर करने के सम्बन्ध में गुरूवार को

रायपुर : मुख्यमंत्री से रायपुर प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने की सौजन्य मुलाकात

रायपुर, मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय से आज यहाँ राज्य अतिथि गृह पहुना में रायपुर प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने