Thelokjan

site logo

क्या Priyanka Chopra इस बड़ी फिल्म से करेंगी भारतीय फिल्मों में वापसी !

मुंबई, महाराष्ट्र | KGF के निर्देशक प्रशांत नील ने 20 मई, 2023 को साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनटीआर 31’ (NTR 31) की आधिकारिक घोषणा की थी। हालांकि, अब ऐसी खबर आ रही है कि इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी नजर आ सकती है।

दरअसल, कई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म एनटीआर 31 में जूनियर एनटीआर के साथ सह-कलाकार के लिए प्रियंका चोपड़ा को संपर्क किया गया है।

वहीं इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने ये खुलासा किया है कि प्रशांत नील की फिल्म एनटीआर 31 में बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस हैं, इसलिए एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को इस किरदार के लिए चुना गया है। वहीं हाल ही में प्रियंका रूसो ब्रदर्स की एक्शन वेब सीरीज सिटाडेल में भी अभिनय कर चुकी है, जिसे लोगों ने काफी सराहा।

निर्देशक प्रशांत नील के जन्मदिन के कुछ दिनों बाद से ही इस फिल्म के कलाकार को लेकर खबरें आने लगीं। हालांकि, फिल्म निर्माताओं द्वारा अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है।

ख़बरों की मानें तो, फिल्म NTR 31 भारत-पाकिस्तान वॉर पर बेस्ड होने वाली है। वहीं फिल्म का निर्माण मिथ्री मूवी मेकर्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया जाएगा, जो जूनियर एनटीआर के भाई नंदमुरी कल्याणराम का प्रोडक्शन हाउस है।

फरहान अख्तर की ‘जी ले ज़रा’ में जल्द आएंगी नज़र
जहां प्रिंयका चोपड़ा की साउथ में डेब्यू की खबर है तो वहीं दूसरी ओर जल्द ही वो बॉलीवुड की फिल्म में भी वापसी करने जा रही है. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में नजर आएगी. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कटरीना कैफ भी नजर आएगीं.

Must Read

Latest News

परिवार की पांचों सीट हारेगी सपा, नहीं खुलेगा खाता : योगी आदित्यनाथ

लखीमपुर खीरी । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में यूपी में सपा का खाता भी नहीं खुलेगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी

वेडिंग डेस्टिनेशन से जुड़े सुझाव पर अमल किया जायेगा- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में बुधवार को कैम्प कार्यालय सभागार में डेस्टिनेशन वेडिंग पर उत्तरी भारत के प्रमुख वेडिंग प्लानर्स के साथ वर्चुअल

Uttrakhand: सीमान्त इलाके के लाभार्थियों को मिली घर की चाबी और चेक

चमोली। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को जनपद चमोली के पुलिस मैदान गोपेश्वर में आयोजित ‘‘लाभार्थी सम्मान समारोह’’ में प्रतिभाग करते हुए ₹ 229.3 करोड़