Thelokjan

site logo

United Kingdom : भारतीय मूल का एक छात्र RAPE के मामले में दोषी करार, CCTV ने खोला राज़

नई दिल्ली | यूनाइटेड किंगडम में एक भारतीय मूल के छात्र को दुष्कर्म के एक मामले में दोषी करार दिया गया. साउथ वेल्स पुलिस कार्डिफ के मुतबिक एक भारतीय छात्र को ब्रिटेन में नशे में धुत और अर्ध-बेहोश महिला से दुष्कर्म करने के अपराध में गिरफ्तार किया गया है, जिससे वह पिछले साल एक क्लब में मिला था.

पुलिस ने कहा कि 20 वर्षीय विकल ने पिछले साल जून में यूके के कार्डिफ में अपने फ्लैट में “नशे में” महिला को ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

प्रीत और महिला,दोनों, दोस्तों के अलग-अलग समूहों के साथ कार्डिफ में नाइट आउट पर गए थे.
प्रीत विकल द्वारा महिला को अपनी बाहों में और बाद में अपने कंधों पर ले जाने का एक वीडियो पुलिस ने रिलीज किया है. इसमें 20 वर्षीय युवक को महिला को कार्डिफ रोड के रास्ते अपने फ्लैट में ले जाते हुए देखा जा सकता है.

साउथ वेल्स पुलिस कार्डिफ ने ट्वीट किया, “कार्डिफ में एक हॉल ऑफ रेजिडेंस में एक महिला के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में एक व्यक्ति को जेल हुई है. सीसीटीवी में प्रीत विकल को पीड़िता को अपनी बाहों में और बाद में कंधों पर उठाकर शहर के केंद्र से बाहर ले जाते हुए देखा गया.”

पुलिस ने अपने एक ट्वीट में कहा कि “इस तरह के अजनबी हमले कार्डिफ में बेहद असामान्य हैं, लेकिन प्रीत विकल एक खतरनाक व्यक्ति है. उसने एक नशे में डूबी और वल्नरबल युवती का फायदा उठाया, जो दोस्तों से अलग हो गई थी.”

पुलिस ने बताया कि महिला ने बहादुरी से अधिकारियों को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि उसने बताया कि वह हिल गई थी, सो नहीं पा रही थी और अपने कार्यों के परिणामस्वरूप गिल्टी महसूस कर रही थी. सुरक्षा कैमरे के फुटेज और महिला के साथ एक इंस्टाग्राम मैसेज के आदान-प्रदान से पुलिस को प्रीत विकल की पहचान करने में मदद मिली.

विकल को एक युवा अपराधी संस्था में छह साल और नौ महीने की सजा सुनाई गई है. वह दो तिहाई सजा हिरासत में और बाकी सजा लाइसेंस पर काटेगा.

Must Read

Latest News

वेडिंग डेस्टिनेशन से जुड़े सुझाव पर अमल किया जायेगा- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में बुधवार को कैम्प कार्यालय सभागार में डेस्टिनेशन वेडिंग पर उत्तरी भारत के प्रमुख वेडिंग प्लानर्स के साथ वर्चुअल

Uttrakhand: सीमान्त इलाके के लाभार्थियों को मिली घर की चाबी और चेक

चमोली। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को जनपद चमोली के पुलिस मैदान गोपेश्वर में आयोजित ‘‘लाभार्थी सम्मान समारोह’’ में प्रतिभाग करते हुए ₹ 229.3 करोड़