Thelokjan

site logo

सनसनी ख़ेज़ ट्रिपल मर्डर से दहला बदायूं, घर में घुसकर सपा नेता व उनकी पत्नी और माँ की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश | यूपी के बदायूं जिले में गोली मारकर तीन लोगों की हत्या की बड़ी वारदात सामने आई है. यहां पूर्व ब्लॉक प्रमुख/जिला पंचायत सदस्य, उनकी पत्नी और मां की राजनीतिक रंजिश में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए हैं. ट्रिपल मर्डर की वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है.

पूरा मामला !
मामला उसहैत थाना क्षेत्र के सथरा गांव का है. यहां के रहने वाले पूर्व ब्लाक प्रमुख/ जिला पंचायत सदस्य और एसपी नेता राकेश गुप्ता अपने घर में अपनी मां और पत्नी के साथ थे. इस दौरान राकेश के घर में कुछ बदमाश घुस आए. इस दौरान उन्होंने अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें पूर्व ब्लाक प्रमुख राकेश गुप्ता उनकी पत्नी शारदा और मां शांति देवी की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई.

ट्रिपल मर्डर की वारदात के बाद कई थानों की पुलिस और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. सबसे पहले पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और मामले की पड़ताल शुरू कर दी. ट्रिपल मर्डर के पीछे राजनीतिक रंजिश बताई जा रही है, क्योंकि पूर्व ब्लाक प्रमुख के परिवार में कई लोग ग्राम प्रधान भी रहे हैं.

मामले में एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह ने बताया परिजनों की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है. गोली लगने से 3 लोगों की मौत की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल, तीनों शवों के पोस्टमार्टम कराए जा रहे हैं. परिजन जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर और जांच में जो भी तथ्य निकल कर आएंगे सख्त कार्रवाई की जाएगी.

बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने ट्विटर और फेसबुक के माध्यम से दुख व्यक्त किया और जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

बताया जा रहा है कि पूर्व ब्लाक प्रमुख/जिला पंचायत सदस्य राकेश गुप्ता समाजवादी पार्टी के सक्रिय नेता थे.

वहीं, समाजवादी पार्टी ने इस वारदात पर सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. एसपी ने ट्वीट कर लिखा कि “बदायूं में राजनीतिक रंजिश के चलते सत्ता संरक्षित बदमाशों के द्वारा सपा के पूर्व ब्लाक प्रमुख, उनकी पत्नी और मां की गोली मारकर नृशंस हत्या प्रदेश में हाशिए पर जा चुकी कानून व्यवस्था की देन है. शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना. हत्यारों के खिलाफ हो कठोरतम कार्रवाई.

 

Must Read

Latest News

देश के शीर्ष नेताओ मे धामी का नाम सुखद, भाजपा के विकास के दावों पर मुहर- चौहान

देहरादून। भाजपा ने देश के प्रभावशाली लोगों की सूची मे उत्तराखंड के युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नाम उभरकर सामने आने को सुखद बताया और

अनुपयोगी घाटियां व जमीनों में उगायी जाएगी मंडुआ, झंगोरा एवं चौलाई

देहरादून।  मुख्य सचिव श्रीमती राधा रतूड़ी ने मंडुआ, झंगोरा व चौलाई का उत्पादन बढ़ाने तथा सप्लाई चेन को बेहतर करने के सम्बन्ध में गुरूवार को

रायपुर : मुख्यमंत्री से रायपुर प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने की सौजन्य मुलाकात

रायपुर, मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय से आज यहाँ राज्य अतिथि गृह पहुना में रायपुर प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने