Thelokjan

site logo

Vikasnagar : पछवादून क्षेत्र में बढ़ रहे छेड़छाड़ के मामले, कोई कह रहा Love Jihad कोई कह रहा Love Trap

पछवादून क्षेत्र में नाबालिग लड़कियों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और शोषण के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। यहां एक ओर हिंदूवादी संगठन इसे लव जिहाद का नाम दे रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर मुस्लिम पक्ष इसे लव ट्रेप का नाम दे रहा है।

बता दें कि पिछले एक माह में विकासनगर क्षेत्र में करीब आधा दर्जन मामलों में हिंदू युवतियों को मुस्लिम युवकों द्वारा साजिशन फंसाने और उनका शोषण किए जाने के मामले सामने आए हैं, जिसमें स्थानीय पुलिस संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज चुकी है। वहीं अब ऐसे ही मामलों में हिंदू युवकों द्वारा मुस्लिम युवतियों से अश्लील हरकत करने और उन्हें ब्लेकमैल करने के मामले सामने आए हैं। जिसको लेकर मुस्लिम समाज के लोग भी आक्रोशित हैं।

बताया जा रहा है कि दो रोज पहले बाजार आई एक मुस्लिम महिला से हिंदू युवक द्वारा छेड़छाड़ और अश्लील की गई बल्कि उसे गाली गलौज और जान से मारने की धमकी दी। जिसके चलते स्थानीय पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

वहीं दूसरे मामले में मुस्लिम समाज की नाबालिग छात्रा को उसी के स्कूल में पढ़ने वाले हिंदू छात्र द्वारा डराने धमकाने और अश्लील फोटो वीडियो बनाकर ब्लेकमैल करने के आरोप लगे हैं जिसमें कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Byte : सुलेमान अहमद, स्थानीय निवासी

लगातार बढ़ रहे मामलों को लेकर पुलिस मीडिया के कैमरे के सामने कुछ भी कहने से पल्ला झाड़ रही है।

Must Read

Latest News

परिवार की पांचों सीट हारेगी सपा, नहीं खुलेगा खाता : योगी आदित्यनाथ

लखीमपुर खीरी । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में यूपी में सपा का खाता भी नहीं खुलेगा। उन्होंने कहा कि समाजवादी

वेडिंग डेस्टिनेशन से जुड़े सुझाव पर अमल किया जायेगा- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में बुधवार को कैम्प कार्यालय सभागार में डेस्टिनेशन वेडिंग पर उत्तरी भारत के प्रमुख वेडिंग प्लानर्स के साथ वर्चुअल