Thelokjan

site logo

मुंबई का मीरा रोड मर्डर : शव को काटकर कुकर में उबाला, मिक्सी में पीसा

महाराष्ट्र | मुंबई के मीरा रोड में 32 साल के सरस्वती वैद्य की हत्या की जांच कर रही पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने कहा है कि आरोपी मनोज साहनी ने अपने लिव-इन पार्टनर के शव को काटकर कुकर में उबाला था और फिर उसके शरीर के अंगों को मिक्सी में पीसा था।

पुलिस ने पेड़ काटने वाली मशीन की बरामद
पुलिस को आकाशगंगा बिल्डिंग में दंपति के अपार्टमेंट में पेड़ काटने वाले कटर भी मिला, जिनका इस्तेमाल कथित तौर पर पीड़िता के शरीर को काटने के लिए किया गया था। आरोपी ने शरीर के कुछ हिस्सों को ठिकाने लगा दिया था, लेकिन एक पैर और कुछ अन्य हिस्सों को निकाल लिया था।

मीडिया से बातचीत में पुलिस ने बताया – किचन से शरीर के कुछ हिस्सों को जब्त कर लिया गया है और फॉरेंसिक जांच के लिए मुंबई के सर जेजे अस्पताल भेजा गया है।

सरस्वती वैद्य, एक अनाथ थी और बुधवार, 6 जून की रात को उसका शव पाया गया, जब पड़ोसियों ने पुलिस को सातवीं मंजिल पर घर से निकलने वाली दुर्गंध की सूचना दी थी।

साहनी को नया नगर पुलिस ने बुधवार रात हिरासत में लिया और IPC की धारा 302 (हत्या) और 201 (सबूतों को नष्ट करना) के तहत गिरफ्तार किया गया।

आरोपी 16 जुमे तक पुलिस रिमांड में
ठाणे कोर्ट द्वारा 16 जून तक रिमांड पर भेजे जाने के बाद गुरुवार 8 जून को उसे (मनोज साहनी) पुलिस हिरासत में ले लिया गया।

आरोपी और मृतका 10 साल से थे साथ
घरेलू विवाद को लेकर 56 वर्षीय साहनी ने कथित तौर पर वैद्य की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, 2014 में साहनी द्वारा संचालित एक किराना दुकान पर दोनों की मुलाकात हुई थी. वे पिछले तीन साल से मौजूदा अपार्टमेंट में रह रहे थे, लेकिन करीब 10 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। पहले वे बोरीवली में रहते थे।

  • पुलिस ने आगे बताया कि पड़ोसियों के बयानों के मुताबिक, दंपति में काफी लड़ाई होती थी।

पुलिस को दुर्गन्ध के बारे में सोचने देने वाले पड़ोसियों ने मीडिया को बताया – वे [दंपत्ति] कुछ समय से यहां रह रहे हैं, लेकिन मुझे उनका नाम भी नहीं पता था। वे बस आते-जाते रहते थे. पिछले दो दिनों से घर से बदबू आ रही थी. हमें लगा कि कोई चूहा मरा होगा या कुछ और बदबू है. हमने नोटिस भी नहीं किया था। कल बदबू और बढ़ गई थी, इसलिए मैंने दरवाजा खटखटाया. लेकिन किसी ने जवाब नहीं दिया। तभी मैंने पुलिस को फोन किया।

पुलिस को शक है कि सहनी ने 4 जून को वैद्य की हत्या की थी। लेकिन आरोपी के बयान के अनुसार, उसने दावा किया कि वैद्य ने अपनी जान लेने के लिए जहर पी लिया।

पुलिस ने कहा, “अपने बयान में, उसने दावा किया कि उसने उसके शरीर को ठिकाने लगा दिया क्योंकि उसे डर था. हमने उसके शव को पोस्ट-मॉर्टम के लिए जेजे अस्पताल भेज दिया है.”

उन्होंने कहा कि साहनी के बयान के अनुसार, उसने सोचा “कोई भी उसे खोजने नहीं आएगा क्योंकि वह एक अनाथ थी.”

Must Read

Latest News

वेडिंग डेस्टिनेशन से जुड़े सुझाव पर अमल किया जायेगा- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की अध्यक्षता में बुधवार को कैम्प कार्यालय सभागार में डेस्टिनेशन वेडिंग पर उत्तरी भारत के प्रमुख वेडिंग प्लानर्स के साथ वर्चुअल

Uttrakhand: सीमान्त इलाके के लाभार्थियों को मिली घर की चाबी और चेक

चमोली। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को जनपद चमोली के पुलिस मैदान गोपेश्वर में आयोजित ‘‘लाभार्थी सम्मान समारोह’’ में प्रतिभाग करते हुए ₹ 229.3 करोड़

पहली बार मात्र 9 माह में किसी आयोग और बोर्ड ने पूरी की भर्ती प्रक्रिया: सीएम योगी

लखनऊ: योगी सरकार की निष्पक्ष एवं पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया लगातार जारी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मिशन रोजगार के तहत अब तक साढ़े 6 लाख

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने चमोली जिले में चुनाव तैयारियों का लिया जायजा

देहरादून। जनपद में आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 की तैयारियां जोरों पर है। चुनाव को स्वतंत्र, निष्पक्ष और पारदर्शी रूप से संपादित कराए जाने को लेकर मुख्य

रामलला आ गए हैं और अपराधियों का राम नाम सत्य भी हो गया है : योगी आदित्यनाथ

लखनऊ,  हमारा अन्नदाता किसान जब आपस में मिलता है तो राम-राम कहता है। आज अयोध्या में रामलला भी आ गए हैं और प्रदेश के अपराधियों