Thelokjan

site logo

पंकज त्रिपाठी या मनोज बाजपेयी नहीं बल्कि ये है OTT का Highest Paid Actor

मुंबई, महाराष्ट्र | दुनिया भर में मनोरंजन उद्योग तेजी से बदल रहा है. जहां फिल्में अभी भी सबसे महत्वपूर्ण निवेश हैं, वहीं, ओटीटी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म दुनिया पर लगातार हावी होती जा रही है. पैंडेमिक का इसमें भरपूर योगदान रहा. बॉलीवुड के बड़े से बड़ा स्टार्स भी अपना ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं. ओटीटी अब जहां घर-घर में पहुंच गया है, वहीं इसमें बॉक्स ऑफिस का प्रेशर नहीं है. इसलिए अभिनेताओं को भी ये फ्लैटफॉर्म पसंद आ रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्मों की तरह ओटीटी के लिए एक्टर्स को मोटा मेहताना मिलता है.

वर्तमान में भारत में नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम वीडियो, डिज़्नी+ हॉटस्टार, ZEE5 और SonyLIV का दबदबा है. मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी, सैफ अली खान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, शाहिद कपूर और अजय देवगन सहित कई स्टार्स ओटीटी पर दस्तक दे चुके हैं.

Saif Ali Khan

Saif Ali Khan Says He's Not Like Sacred Games' Sartaj: 'Never Wanted To  Drink Phenyl'
नेटफ्लिक्स शो ‘सेक्रेड गेम्स’ सीजन 1 के साथ सैफ अली खान ने ओटीटी डेब्यू किया था, जिसके लिए सैफ को 15 करोड़ रुपए की फीस मिली थी. अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी की ‘सेक्रेड गेम्स’ पहली ओरिजिनल देसी वेब सीरीज मानी जाती है. सैफ इस लिस्ट में दूसरे पायदान पर हैं.

Pankaj Tripathi

Neither Mirzapur Nor Sacred Games, Pankaj Tripathi Reveals His Three  Favorite Projects And Shares The Memories Behind Them | IWMBuzz

‘सेक्रेड गेम्स’ (सीजन 2) और ‘मिर्जापुर’ जैसी सीरीज में नजर आ चुके पंकज त्रिपाठी को लोग उनकी परफेक्ट अदाकारी के लिए जानते हैं. ओटीटी को उन्होंने तब स्वीकार कर लिया था, जब अन्य कलाकार इसके बारे में सोच रहे थे. उन्हें ‘सेक्रेड गेम्स’ के लिए 12 करोड़ रुपए और ‘मिर्जापुर’ के दूसरे सीजन के लिए फीस के तौर पर 10 करोड़ रुपए दिए गए थे.

Manoj Bajpayee

Manoj Bajpayee dubs for The Family Man Season 2 | Entertainment News,The  Indian Express
मनोज बाजपेयी का नाम इस लिस्ट में न हो. ये भला कैसे हो सकता है. राज एंड डीके के शो ‘द फैमिली मैन’ के लिए उन्होंने 10 करोड़ रुपए की फीस ली थी.

Nawazuddin Siddiqui

Sacred Games teaser: Nawazuddin Siddiqui plays a don with a God-complex |  Entertainment News,The Indian Express
नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन के लिए 10 करोड़ रुपए चार्ज किए थे.

Radhika Apte और Samantha Prabhu

Samantha Ruth Prabhu To Radhika Apte: Here Are The 7 Highest Paid Actors On  OTT | See List
सिर्फ बॉलीवुड एक्टर ही नहीं बल्कि दो एक्ट्रेसेस ने भी ओटीटी के माध्यम से भारी कमाई की है. राधिका आप्टे हैं, जिन्हें कथित तौर पर ‘सेक्रेड गेम्स’ के लिए 4 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था, वहीं, दूसका नाम सामंथा रुथ प्रभु को ‘फैमिली मैन 2’ के लिए 4 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था.

Ajay Devgn

Rudra – The Edge Of Darkness review: Mind over muscle in Ajay Devgn-led  crime series
इस लिस्ट में सबको पछाड़कर सबसे आगे निकल गए हैं अजय देवगन. दरअसल, पिछले साल अजय देवगन ने ‘रुद्रा- द एज ऑफ डार्कनेस’ नाम की वेब सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया था. ये सीरीज डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुआ. कोईमोई डॉट कॉम की रिपोर्ट की मानें तो इस सीरीज के लिए अजय ने 125 करोड़ रुपए चार्ज किए. जिसके बाद वह भारत के सबसे महंगा ओटीटी स्टार बन गए हैं.

Must Read

Latest News

रायपुर : मुख्यमंत्री से रायपुर प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने की सौजन्य मुलाकात

रायपुर, मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय से आज यहाँ राज्य अतिथि गृह पहुना में रायपुर प्रेस क्लब के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने

मुख्यमंत्री ने कृषि विभाग में सहायक लेखाकार के पद पर चयनित 67 अभ्यर्थियों को दिए नियुक्ति पत्र, बोल- उत्तराखंड को बनाएं सर्वश्रेष्ठ राज्य

 उत्तराखंड। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास परिसर में आयोजित नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में लोक सेवा आयोग के माध्यम से कृषि विभाग